41 की उम्र में बॉलीवुड एक्टर का हुआ ऐसा हाल, तस्वीरें देख फैंस हैरान

अक्सर ये देखने में आता है कि तारा हमेशा लीक से हटकर कुछ करना चाहते हैं जिससे जनता उन्हें पसंद करें. यंग एज में मेकअप का सहारा लेकर वो अपने किरदार में ढलने की पूरी कोशिश करते हैं और ऐसे ही एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दिख रहे 70 साल के शख्स को देखकर पहचान पाना मुश्किल है और हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार यह कौन है. आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) हैं, जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने फटे पुराने कपड़े पहने हुए हैं. हाथ में डंडा पकड़ा है और चश्मा लगाए हुए हैं, उनका मेकअप इस तरह से किया गया है कि वो बुजुर्ग नजर आ रहे हैं.

तस्वीर सामने आने के बाद इस पर कमेंट आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. एक यूजर ने उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन जैसा दिखने की बात कही तो दूसरे ने कहा कि देखकर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. एक ने कहा आगे क्या होने वाला है इस बात को जानने का इंतजार नहीं कर सकता. इसके अलावा कई कमेंट इस तस्वीर पर देखे जा रहे हैं.