फिल्मों में साउथ का सहारा ले रहे हैं बॉलीवुड सितारे, क्या है वजह

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम फिल्मों में साउथ सुपरस्टार की एंट्री देखी जा रही है, हो कहीं ना कहीं हैरान करने वाली है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म वॉर (War) ने 2019 में जबरदस्त कमाल दिखाया था इसके बाद आई पठान (Pathaan) ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और अब वॉर 2 (War 2) में ऋतिक के अपोजिट जूनियर एनटीआर को लिया गया है.

साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री को देखकर यह लग रहा है कि हिंदी भाषी दर्शकों में उनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता का फायदा अब यहां के सितारे उठाना चाहते हैं इसलिए वह उन्हें अपनी फिल्मों में ले रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में रामचरण और वेंकटेश जैसे साउथ के सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान के डायरेक्टर साउथ की फेमस निर्देशक एटली हैं. एक्ट्रेस नयनतारा भी इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और कॉमेडियन के तौर पर इसमें योगी बाबू को रखा गया है.

इसके अलावा और भी कई सारी फिल्में हैं जिनमें साउथ और बॉलीवुड के सितारों का मैं देखा जा रहा है और यह एक ही प्लेटफार्म पर एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वैसे ये यह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी बात भी है क्योंकि इससे मार्केट बढ़ने वाला है.