सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों शूटर्स चंडीगढ़ से पकड़े गए, पुलिस ने आंदोलनकारियों को 72 घंटे में पकड़ने का दिलाया था भरोसा

जयपुर: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने फरार दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोनों शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है. राजस्थान पुलिस ने आंदोलनकारियों को 72 घंटे में पकड़ने का भरोसा दिलाया था. 

जयपुर से चंडीगढ़ भागे दोनों आरोपियों की गिरफ़्तारी इतनी आसान नहीं थी. ADG क्राइम दिनेश एमएन और जयपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने इस मामले में खुद मोर्चा संभाल रखा था. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ हर एक घंटे में SIT से फीडबैक ले रहे थे. तो वहीं ADG दिनेश एमएन ने पड़ोसी राज्यों के पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क साध रखा था. 

राजस्थान एसआईटी और दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने चंडीगढ़ में जॉइंट ऑपरेशन चलाकर देर रात चंडीगढ़ से दोनों शातिर आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. गौरतलब है कि पुलिस की अलग-अलग टीमें दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम रखा था.