Boult ने एस्ट्रा टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, स्टर्लिंग प्रो लग्जरी स्मार्टवॉच किए लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : वियरेबल ब्रांड बौल्ट ने दो नए उत्पादों के लॉन्च के साथ देश में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. घरेलू ब्रांड ने गेमिंग के लिए नई स्टर्लिंग प्रो लक्जरी स्मार्टवॉच और एस्ट्रा ब्लूटूथ-आधारित वायरलेस ईयरबड लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि दोनों उत्पाद "अत्याधुनिक तकनीक और उत्कृष्ट डिजाइन" का मिश्रण हैं. स्टर्लिंग प्रो स्मार्टवॉच और एस्ट्रा ईयरबड्स आधुनिक उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने का वादा करते हैं. ये नए वियरेबल्स बेहतर फीचर्स, सौंदर्यशास्त्र और प्रदर्शन की पेशकश करने का भी दावा करते हैं.

बौल्ट स्टर्लिंग प्रो स्मार्टवॉच और एस्ट्रा टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की कीमत क्रमशः 2,499 रुपये और 1,399 रुपये है. दोनों उत्पाद आधिकारिक बोल्ट वेबसाइट www.boultaudio.com और कंपनी के अधिकृत खुदरा भागीदारों के माध्यम से उपलब्ध होंगे. ईयरबड्स तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध होंगे, ब्लैक ग्लॉस, व्हाइट ओपल और स्मोकी मेटल. इस बीच, घड़ी में स्टेनलेस स्टील की बॉडी है और यह दो रंगों काले और सिल्वर में उपलब्ध है.

बोल्ट एस्ट्रा ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन: 

बौल्ट एस्ट्रा टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स गेमिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और 48 घंटे का प्लेबैक समय देने का दावा करते हैं. इन ईयरबड्स में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए ब्लिंक एंड पेयर तकनीक भी है. बौल्ट एस्ट्रा लो लेटेंसी ईयरबड्स क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. 10 मिनट का चार्ज 100 घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करता है जबकि पूरा चार्ज 120 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है. ईयरबड्स में ब्रीदिंग एलईडी लाइटें भी हैं जो बैटरी की स्थिति बताती हैं. कनेक्टिविटी के लिए, एस्ट्रा ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है और 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी का दावा करता है. ये ईयरबड्स बूमएक्स तकनीक को भी सपोर्ट करते हैं जो ऑडियो अनुभव को बढ़ाता है और इसमें बेहतर आवाज स्पष्टता के लिए ज़ेन क्वाड माइक ईएनसी सेटअप शामिल है. TWS ईयरबड्स में IPX5 जल-प्रतिरोधी रेटिंग भी है जो वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त है.

बौल्ट स्टर्लिंग प्रो स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन: 

बौल्ट स्टर्लिंग प्रो स्मार्टवॉच में 1.43-इंच AMOLED HD डिस्प्ले है जो 466x466 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 800 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि जिंक अलॉय रिंग और लाइटवेट पॉलीकार्बोनेट फ्रेम चरम स्थितियों को सहन करने के लिए इसके स्थायित्व को मजबूत करते हुए इसकी दृश्य अपील में सुधार करते हैं. घड़ी एक समर्पित स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के माध्यम से ब्लूटूथ 5.3 और ब्लूटूथ कॉलिंग का भी समर्थन करती है. यह स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ भी प्रदान करती है. हृदय गति की निगरानी और SpO2 रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग से लेकर रक्तचाप की निगरानी और नींद विश्लेषण तक. इसमें संतुलित जीवनशैली बनाए रखने में मदद के लिए महिला मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग, पीने के पानी के अनुस्मारक और गतिहीन अनुस्मारक जैसी अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं. बौल्ट स्टर्लिंग प्रो 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करता है और IP68 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है. स्मार्टवॉच 250+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ भी आती है.