Boult ने भारत में लॉन्च ​की स्टर्लिंग स्मार्टवॉच, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : बौल्ट ने एक नई स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ देश में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. बौल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच का डिज़ाइन आकर्षक है और यह सुविधाओं से भरपूर है. पहनने योग्य में एचडी डिस्प्ले है और इसमें स्टेनलेस स्टील बॉडी है, बौल्ट इस स्मार्टवॉच को कई स्ट्रैप रंग विकल्पों में भी पेश कर रहा है. ग्राहक इस स्मार्टवॉच को बौल्ट 1,599 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. बोल्ट स्टर्लिंग विभिन्न रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा जिसमें शामिल हैं, मिडनाइट मरीन, कार्बन कॉपर और स्कार्लेट एबोनी.

बौल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन: 

स्मार्टवॉच में कई प्रकार की विशेषताएं हैं जो विभिन्न उपयोगकर्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करती हैं. बोल्ट स्टर्लिंग में 1.52-इंच की एचडी स्क्रीन है जो 360*360 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 700 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है, यह लैग-फ्री अनुभव प्रदान करने का दावा करती है और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है.
कनेक्टिविटी के लिए, स्टर्लिंग स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग (सिंगल चिप बीटी 5.3) और वॉयस असिस्टेंस प्रदान करती है. स्मार्टवॉच जल प्रतिरोध के लिए IP67 प्रमाणन और 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ भी आती है.

स्मार्टवॉच का डिज़ाइन हल्का है और इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हृदय गति मॉनिटर जैसे स्वास्थ्य निगरानी उपकरण शामिल हैं. महिला उपयोगकर्ता इस घड़ी से अपने मासिक धर्म चक्र पर नज़र रख सकती हैं. इसके अलावा, स्लीप ट्रैकिंग, पानी पीने का रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर पहनने योग्य की कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं. स्टर्लिंग स्मार्टवॉच 100 से अधिक खेल मोड का चयन प्रदान करती है. यह घड़ी 150 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस भी प्रदान करती है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी शैली और मूड के अनुसार अपने डिवाइस को निजीकृत कर सकते हैं. इसमें एक एआई वॉयस असिस्टेंट भी है जो सूचना, रिमाइंडर और स्मार्ट डिवाइस नियंत्रण के साथ-साथ वास्तविक समय के मौसम अपडेट तक पहुंच सक्षम बनाता है. इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच फाइंड माई फोन फीचर और ऑन-डिवाइस गेमिंग के लिए चार मिनी गेम्स से लैस है.