बेशरम रंग गाने पर पहली बार खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, जानें क्या कहा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार है, फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचा हुआ है, ऐसे में दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता साफ देखी जा सकती है.

वहीं इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज इसलिए भी है क्योंकि किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म के गानों और ट्रेलर को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है कि उसी से फिल्म के हिट होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 19 जनवरी से ही शुरू हो चुकी थी, और बहुत ही धड़ल्ले से टिकट बिक रही है.

पठान के रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म और इसके गानों के बारे में खुलकर बात की है. यशराज फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका बेशरम रंग गाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती नजर आ रहीं हैं.

मालूम हो कि बेशरम रंग गाने को लेकर देशभर में खूब बवाल मचा हुआ था. दरअसल उस गाने में दीपिका ने भंगवा रंग की बिकिनी पहनी थी, जिसकी वजह से लोगों ने फिल्म का जमकर विरोध किया.

वहीं अब इस गाने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "इस गाने को हमने स्पेन में शूट किया था. बेशरम रंग के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी, जिस लोकेशन पर हम शूट कर रहे थे वो अपने आप में चैलेंजिंग थी. सॉन्ग में उस जगह को देखकर ऐसा लगता है कि वहां मौसम गर्म और खूबसूरत है लेकिन असल में ऐसा था नहीं, वहां काफी ठंड थी और तेज हवाएं चल रहीं थीं. इस चैलेंज को हमने स्वीकार किया और एक शानदार गाना बनकर सामने आया है."

वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह बेहद दिलचस्प है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और यहां तक कि फिल्म भी."

जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है.