पड़ोसन को फोन करना पड़ा भारी, जेठ ने पहले की पड़ोसी युवक की पिटाई,​ फिर कर दी हत्या

पड़ोसन को फोन करना पड़ा भारी, जेठ ने पहले की पड़ोसी युवक की पिटाई,​ फिर कर दी हत्या

अलवर: अलवर शहर सदर थाना अंतर्गत जाजोरबास ग्राम में एक पड़ोसी को महिला पड़ोसी को फोन करना भारी पड़ गया, जिस वजह से महिला के जेठ ने युवक की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भुनेश उर्फ भूनी so/ दयाराम निवासी जाजोरबार को गिरफ्तार किया. इस पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी अरुण पूनिया ने बताया दिनांक 31.8.24 को सुबह 5:00 चिकानी चौकी पर सूचना मिली थी, तिजारा रोड पर एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और युवक को जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम विशाल so/ ईश्वर सिंह निवासी जाजोरबास के रूप में हुई थी, जिसमें परिजनों ने हत्या की शंका जताई थी. इस मामले में परिजनों द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया और कार्रवाई की गई. कार्रवाई में यह सामने आया भुनेश का छोटा भाई आदित्य की पत्नी को विशाल ने फोन किया था, जिस वजह से आदित्य ने अपने भाई भुनेश को पूरी बात बताई थी.

भुनेश ने कहा कि मैं उससे बात कर लेता हूं उसने विशाल को फोन किया और अपने पास बुलवाया और अपनी मोटरसाइकिल बैठ कर पहाड़ी पट्टी की तरफ ले गया और वहां ले जाकर भुनेश ने विशाल के साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर दी थी. इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा.