भीलवाड़ा में नाबालिग को भट्टी में जलाने के मामला, पुत्री के अधजले शव के अवशेषों को जलते देख कर टूटा पिता का धैर्य; धधकती चिता में कूदने का किया प्रयास

भीलवाड़ा: जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप और उसको कोयले की भट्टी में जला देने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. नाबालिग के शव के अवशेषों का अंतिम संस्कार किया गया है. पुत्री के अधजले शव के अवशेषों को जलते देख कर पिता का धैर्य टूट गया और धधकती चिता में कूदने का प्रयास किया. गंभीर हालत में पिता को जिला चिकित्सालय के ICU में भर्ती करवाया गया. उसके बाद पुलिस का जाब्ता ICU के बाहर तैनात किया. 

इससे पहले गैंगरेप के बाद भट्टी में जलाई गई बालिका के अवशेषों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ. उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या की शिकार हुई किशोरी का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. 

 

क्षत विक्षत शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया:
धरना दे रहे लोगों की रविवार को प्रशासन एवं पुलिस के साथ सहमति बन जाने के बाद धरना समाप्त कर दिया और देर रात तीन बजे महात्मा गांधी अस्पताल में बालिका के क्षत विक्षत शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. गौरतलब है कि पांच दिन पहले किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे कोयले की भट्टी में धकेल दिया था. बाद में अधजल शव पास के तालाब में फेंक दिया गया. इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.