शास्त्री नगर इलाके में युवक की मौत का प्रकरण, शाहरुख नामक युवक को किया गिरफ्तार, धरने पर बैठे लोग

जयपुरः जयपुर स्थित शास्त्री नगर इलाके में बीती रात साइड देने को लेकर स्कूटी और ई-रिक्शा चालक के बीच झगड़ा हो गया. मामले में एक युवक की मौत हो गई. ऐसे में पुलिस ने शाहरुख नामक युवक को गिरफ्तार किया है. जबकि बाकी दो आरोपियों को नामजद किया गया है.    

वहीं युवक की मौत के मामले में लोग धरने पर बैठ गए है. शास्त्री नगर थाने के सामने घटना के विरोध में लोग धरने पर बैठे. ऐसे में एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप भी शास्त्री नगर थाने पहुंचे है. विधायक बालमुकुंदाचार्य भी शास्त्री नगर थाने पहुंचे है. 

बता दें कि शास्त्री नगर इलाके में आजाद कॉलोनी की ये घटना है. साइड देने को लेकर स्कूटी और ई-रिक्शा चालक के बीच झगड़ा हुआ. झगड़े के बीच स्कूटी से गिरने पर युवक के कोहनी में चोट लग गई. घर पहुंचने पर दिनेश नाम के युवक के सीने में दर्द हुआ. ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने दिनेश को घोषित मृत किया. 

फिलहाल शास्त्री नगर इलाके में शांति बनी हुई है. अफवाहों पर किसी भी प्रकार का ध्यान नहीं दे. चाकूबाजी की घटना महज अफवाह बताई जा रही है. हालांकि मामले में पुलिस ने देर रात एक युवक को गिरफ्तार किया है.वहीं पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया है.