'चांद जलने लगा' के ऑफ-एयर होने पर गुरप्रीत सिंह: शो का अचानक समाप्त होना वास्तव में अप्रत्याशित था

गुरप्रीत सिंह-स्टारर "चांद जलने लगा" जल्द ही ऑफ-एयर हो रहा है, आखिरी एपिसोड 15 फरवरी को प्रसारित होने वाला है। अभिनेता जो हाल ही में देवा के सौतेले पिता प्रकाश के रूप में शो में शामिल हुए हैं, उन्हें लगता है कि दर्शक उनके साथ जुड़ सकते थे यदि शो कुछ और समय के लिए ऑन-एयर होता तो किरदार और अधिक बढ़ जाते।

“हाल ही में शो में शामिल होने वाले व्यक्ति के रूप में, संक्षिप्त कार्यकाल ने दर्शकों को मेरे चरित्र को पूरी तरह से जानने का मौका नहीं दिया। 15 फरवरी को शो का अचानक समाप्त होना वास्तव में अप्रत्याशित था, और यह भावनाओं का मिश्रण लेकर आया, ”उन्होंने कहा।

“हालाँकि जब कोई परियोजना अचानक समाप्त हो जाती है तो यह निराशाजनक होता है, मैं इसके संचालन के दौरान साझा की गई रचनात्मकता और जुड़ाव के क्षणों की भी सराहना करता हूँ। अधिक समय दिए जाने पर, भूमिका के प्रति गहरा संबंध और समझ हो सकती थी, ”उन्होंने कहा।

गुरप्रीत ने शो में एक ग्रे किरदार निभाया था और उनका मानना है कि इस तरह की भूमिका निभाने की अपील इसकी जटिलता में निहित है। उन्होंने आगे कहा, "ऐसी भूमिका के लिए हां कहना दिलचस्प था क्योंकि इससे मुझे मानव स्वभाव की जटिलताओं में उतरने और कहानी कहने की एक अलग छटा दिखाने का मौका मिला।"

उन्होंने आगे कहा, “इस किरदार को निभाना मेरी पिछली भूमिकाओं से काफी अलग था। किरदार की गहराई और अस्पष्टता ने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी, जिससे मेरी पिछली परियोजनाओं की तुलना में एक अनूठा अनुभव मिला।

गुरप्रीत "कहीं तो होगा" में सुजल के रूप में अपने अभिनय से एक घरेलू नाम बन गए और अब लगभग 20 वर्षों से उद्योग का हिस्सा हैं। जब उनसे भविष्य के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य विविध अवसरों को अपनाना है। जबकि विशिष्ट योजनाएं बन रही हैं, मैं विभिन्न शैलियों की खोज के लिए तैयार हूं जो मेरी बहुमुखी प्रतिभा को चुनौती देती हैं और एक अभिनेता के रूप में मेरे विकास में योगदान करती हैं।