अवैध शराब से भरे कंटेनर को पकड़ा; 25 लाख की शराब बरामद, चालक को किया गिरफ्तार

चूरू: सादुलपुर पंजाब से तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब सहित पुलिस ने एक कंटेनर को जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ट्रक से पंजाब निर्मित शराब के 320 कार्टन बरामद किए हैं. 

पुलिस ने बरामद शराब की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपए आंकी की है थानाधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित हिसार मोड़ के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी इसी दौरान हिसार की ओर से एक कंटेनर आया जिस को रोककर पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और घबरा गया शक होने पर पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर में त्रिपाल के नीचे छुपाई हुई 320 कार्टन शराब बरामद की है. 

पुलिस ने शराब सहित कंटेनर को जप्त कर कंटेनर चालक ईसर राम निवासी गांव आडेल बाड़मेर को गिरफ्तार किया है. तथा कंटेनर में भरी विभिन्न अंग्रेजी ब्रांडो की शराब बरामद की पुलिस ने एक महीने में यह तीसरी बड़ी कार्रवाई की है इससे पहले पुलिस ने 15 जून को प्लास्टिक स्क्रैप की आड़ में शराब तस्करी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक ट्रक को जप्त कर 322 कार्टन शराब बरामद की थी तथा चार जुलाई को पुलिस ने एक कंटेनर को जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था तथा 380 कार्टन शराब बरामद की थी. 

शराब को पकड़ने में डीएसटी टीम सहित एस  आई  राजीव रॉयल, कॉस्टेबल सतवीर भीम सिंह, भोजुराम  कॉन्स्टेबल नवीन कुमार आदि ने भागीदारी निभाई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.