इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में बदलाव तय, इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

नई दिल्लीः भारत-इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच 23 फरवरी से खेला जाना है. मुकाबला दोनों टीमों के बीच रांची में खेला जाएगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. क्योंकि टीम के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर हो गये है. उन्हे चौथे मुकाबले से आराम दिया गया है. 

ऐसे में सवाल यह है कि चौथे टेस्ट में टीम इंडिया का उपकप्तान कौन होगा. बुमराह को जहां चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया गया है. वहीं सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से चौथे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने चौथे टेस्ट के लिए जो स्क्वॉड दिया है, उसमें उपकप्तान को मेंशन नहीं किया गया है. ऐसे में यह साफ नहीं है कि चौथे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा के साथ उपकप्तान कौन होगा. 

बता दें कि दोनों टीमों के बीच अभी तक पांच मैच की सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके है. जिसमें भारत 2-1 के साथ सीरीज में बढ़त बनाए हुए है. ऐसे में ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम रहने वाला है. जहां एक ओर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा  करने के लिए मैदान पर उतरेगी. वहीं इंग्लैंड़ इसे बचाए रखने की कोशिश करेगी.