मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साधा निशाना, कहा-ED और इनकम टैक्स केंद्र के इशारे पर काम कर रहे

जयपुर: अल्बर्ट हॉल पर शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम पिछली सरकारों की योजनाओं को बंद नहीं करते. पीएम मोदी ने ERCP का वादा किया था. यह वादा पूरा नहीं किया, जबकि विभाग के मंत्री यहीं से सांसद हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि धारीवाल ने कोटा को ट्रैफिक लाइट फ्री कर दिया. 

 

जयपुर में भी इस दिशा में काम हो रहा. हम चाहते हर शहर में ऐसा काम हो. अब तक 2 करोड़ लोगों ने विजन 2030 ने सुझाव दिया. मैं मुंबई में लालबाग गया,वहां के लोग कह रहे थे. आपकी सरकार वापस आ रही. राज्य सरकार के कामों की देशभर में चर्चा है. ED और इनकम टैक्स केंद्र के इशारे पर काम कर रहे. क्या कोई मंत्री या अधिकारी पकड़ा गया हो बताना चाहिए?

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सेंट्रल पार्क के मुकाबले का मानसरोवर में सिटी पार्क बना. आज एक और पार्क की सौगात दी. प्रदेश के हर जिले में विकास हुआ है. जो नए जिले बनाए उससे फायदा मिलेगा. सरकार ने ऐतिहासिक फैसले किए. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सरकार ने संकल्प लिया की कोई भूखा नहीं सोए. पर्यटन को उद्योग का दर्जा दिया गया. 

 

कोटा को धारीवाल ने जो रिवर फ्रंट की सौगात दी. उसके लिए धारीवाल साधुवाद के पात्र हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमने पिछली सरकार में रिकॉर्ड टाइम में मेट्रो चलाई थी.मुझे इस पर गर्व है,अब इसका विस्तार किया जा रहा. हमारा सपना है कि मेट्रो का दूसरा चरण भी पूरा हो. सरकार विजन 2030 को लेकर चल रही. उत्तर भारत में राजस्थान आज नंबर एक है.