VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बामनवास दौरा, कहा-कांग्रेस 36 कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है

बामनवास: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज गंगापुर सिटी बामनवास क्षेत्र के दौरे पर रहे. बाटोदा में कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीना के समर्थन में सभा आयोजित हो रही है. सभा को अशोक गहलोत ने संबोधित किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि आप सबके दर्शन करने का सौभाग्य मिला. कांग्रेस 36 कौम की पार्टी, कांग्रेस सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. इंदिरा मीना को कांग्रेस आलाकमान ने सोच समझकर और आपके विश्वास पर प्रत्याशी बनाया. 

सरकार ने काम में कोई कमी नहीं रखी है. नौजवानों के भविष्य को देख बामनवास क्षेत्र में 2 रीको खोले. इंडस्ट्री लगेगी और रोजगार मिलेगा, सामाजिक सुरक्षा देने का काम कांग्रेस ने किया. गरीब-अमीर की खाई को खत्म करने के लिए बजट पर फोकस रखा. घोषणा करने के साथ ही पूरी भी की, 25 लाख का चिकित्सा बीमा देश में कहीं नहीं. पशुपालकों को लाभ दिया, 100 यूनिट बिजली फ्री की, किसानों को 2000 यूनिट फ्री बिजली. 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया. 

सरकार बनाना आपके अधिकार क्षेत्र का, लेकिन काम करना और विकास करना हमारा काम. कांग्रेस ने 7 गारंटी दी है और सरकार बनने पर लागू होगी. कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीना के समर्थन में जनसभा हो रही है. कांग्रेस 36 कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे बामनवास आने का मौका मिला. हमने किसी भी क्षेत्र में काम की कमी नहीं रखी, जो मांगा वो दिया. प्रदेश में अब दवाइयां, इलाज, जांचें सब कुछ फ्री कर दिया. किसानों को 2 हजार यूनिट बिजली फ्री कर दी है. किसानों के लिए अलग से बजट पेश करने वाला एकमात्र राज्य राजस्थान बना. कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में 7 गारंटी लॉन्च की है.