मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अजमेर और केकड़ी जिले के दौरे पर आज, विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का करेंगे अवलोकन

जयपुरः मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज अजमेर और केकड़ी जिले के दौरे पर रहेंगे. जहां वो भांडावास ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की और से तैयारी पूरी कर ली है. इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है. 

प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को सीएम भजनलाल के दौरे का कार्यक्रम जारी होने के बाद सतर्क हो गए. कार्यक्रम जारी होने के बाद क्षेत्रीय विधायक शत्रुघ्न गौतम सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने भांडावास गांव पहुंचकर हेलीपैड, सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य तैयारियों के संबंध में जायजा लिया. कार्यक्रम जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं में दौरे को लेकर उत्साह और जोश बना है. बता दें कि भजनलाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केकड़ी जिले के दौरे पर आ रहे हैं.

दोपहर 1 बजे जयपुर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 1ः15 बजे वो अजमेर जिले के गनाहेड़ा पहुचेंगे जहां विकसित भारत सकंल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. इसके बाद भजनलाल दोपहर 3 बजे केकड़ी के भांड़ावास पहुंचेंगे और विकसित भारत सकंल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे.