मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने जो वादे किए, वो नहीं किए पूरे

खेतड़ीः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज खेतड़ी दौरे पर है. जहां यमुना जल समझौता धन्यवाद सभा में शिरकत करने पहुंचे, सभा में सीएम ने संबोधित करते हुए कहा कि हमने सोचा पहला काम तो पानी से ही होगा. हमारी जमीन बड़ी उपजाऊ है. हमने पहले बात की ERCP की. तीन जिले शेखावाटी के हैं इनमें पानी की समस्या सबसे अधिक है. चूरू, सीकर और झुंझुनूं में जवान धूप और ठण्ड में काम करता है. हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर से हमने बात की तो उन्होंने तुरंत बात माल ली है. पीएम मोदी के सामने हमने राजस्थान के पानी की बात रखी. 

सीएम ने माताओं और बहनों को वंदन और प्रणाम किया. उन्होंने कहा कि ये स्वामी विवेकानंद जी धरती है,ऐसी भूमि को नमन करता हूं. विवेकानंद जी ने कहा था 21वीं सदी भारत की होगी. मैं इस पवित्र भूमि पर आया हूं, खुद को सौभाग्यशाली मान रहा हूं. 

तीन जिले शेखावाटी के हैं इनमें पानी की समस्या है. राजस्थान यमुना जल पानी की मांग लंबे समय से मांग कर रहा था. ऐसे में हरियाणा के सीएम से हमने बात की तो उन्होंने तुरंत बात मान ली. हरियाणा सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा का पानी हरियाणा को मिलेगा. पर राजस्थान का पानी भी राजस्थान को दिया जाएगा. इसी बीच मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने जो वादे किए,वो पूरे नहीं किए.