उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इटावा-कोटा दौरा, कहा-राजस्थान की वीरता की कहानियों से पूरा देश लेता हैं प्रेरणा

कोटा: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इटावा-कोटा के दौरे पर है. सभा में स्थानीय बीजेपी नेताओं ने CM योगी को गदा भेंट की. योगी ने भीड़ से जय-जय श्री राम के जयकारे लगवाने के बाद संबोधन शुरू किया. योगी ​आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान की वीरता की कहानियों से पूरा देश प्रेरणा लेता हैं.  राजस्थान में इस बार परिवर्तन की बयार है.

कोटा के इटावा में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दुनिया की टेड़ी आंखों को निकालने की हिम्मत वाला और शांति का संदेश भी भारत हैं. कांग्रेस के लंबे शासन ने देश को समस्याएं दी. देश में आतंकवाद-नक्सलवाद-गुंडागर्दी और माफियागिरी कांग्रेस की देन है. समस्या का समाधान हैं भाजपा और मोदी के मार्फत समाधान होगा. वसुंधरा राजे के कार्यकाल से प्रदेश सरकार की तुलना करें तो भाजपा की काम करने वाली सोच दिख जाएगी. 

योगी आदित्यनाथ ने मुगलकाल में हुए मंदिर विध्वंस का प्रकरण उठाया. योगी ने कहा कि हम आंदोलन करते थे तो कांग्रेसी हम पर अत्याचार करते थे. हमने पहले कहा रामलला हम आएंगे, ढांचा हटाएंगे और फिर नारा दिया-मंदिर वहीं बनाएंगे. अयोध्या राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का भी मैं न्यौता  लेकर आया हूं. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का, लेकिन मोदीजी ने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब,दलित, पिछड़ों और महिलाओं का और सबका साथ-सबका विकास नारा दिया. आपदा-मुश्किल के समय कांग्रेसी गायब हो जाते हैं, लेकिन स्पीकर बिरला ने आपदा के समय यहां घर-घर राहत सामग्री पहुंचायी औ नेता तो ऐसा ही होना चाहिए. इटावा में जनसभा को संबोधित कर बूंदी के लिए CM योगी रवाना हुए. इटावा के अस्थाई हेलीपैड से हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी.