Churu News: सरदारशहर में भीषण सड़क हादसा मामला, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 7; बढ़ सकता है आंकड़ा

चूरू: सरदारशहर में गुरुवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. हादसे में 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं एक बच्ची और महिला ने बीकानेर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. इसके साथ ही 6 से 15 वर्ष की आयु के आधा दर्जन बच्चे भी घायल हुए हैं. हादसे में मृतकों का अभी और आंकड़ा बढ़ सकता है. 6 गंभीर घायलों का अभी भी बीकानेर में उपचार चल रहा है. बोलेरो में एक दर्जन बच्चों सहति कुल 23 लोग सवार बताए जा रहे हैं. सभी यात्री राजासर पंवरान गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. मृतकों का आज पोस्टमार्टम होगा. 

आपको बता दें कि हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि 18 घायल  का इलाज किया जा रहा है.  घायल बच्चों की उम्र 6 से  15 वर्ष के बीच की बताई जा रही है. घायलों में महिलाएं भी शामिल है. वहीं गम्भीर घायलों को हाई सेंटर रेफर किया गया है. बोलेरो में सवार सभी लोग राजासर पवरान के बताए हैं. 

   

जन्माष्टमी के दिन हुए इस हादसे से सरदारशहर में कोहराम मचा
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सावर और साडासर के बीच हुआ. हादसे के शिकार हुए सभी यात्री राजासर गांव के निवासी बताए जा रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जन्माष्टमी के दिन हुए इस हादसे से सरदारशहर में कोहराम मचा है. मृतकों के घर मातम पसरा है.