Salman Khan और Shahrukh Khan की फिल्मों से कई गुना महंगी है Citadel, Priyanka Chopra के लिए मेकर्स ने बहाया खूब पैसा

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस वक्त अपनी फिल्म सिटाडेल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह भारत में इसका जमकर प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं. काफी समय के बाद उन्हें स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरते हुए देखा जाने वाला है और हाल ही में इसका टीजर सामने आया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

लोगों का कहना है कि यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जमकर धमाल मचाने वाली है इसी बीच फिल्म के बजट को लेकर नहीं जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म इतनी ज्यादा महंगी है कि इसमें बॉलीवुड की कई फिल्में बनाई जा सकती है.

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को बनाने की लागत का जो बजट तय किया गया है वह 200 मिलियन डॉलर है और बनाते बनाते यह आंकड़ा भी पार हो जाएगा. ये इतना ज्यादा बजट है कि इसमें शाहरुख का सलमान जैसे सुपरस्टार की भी कई फिल्में बन सकती हैं. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि यह किस तरह का परफॉर्म करती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो शूटिंग के दौरान की दिखाई दे रही थी.

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ यही से शेयर करती हुई नजर आती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों और गानों में काम किया है और लोग चाहते हैं कि वह किसी हिंदी प्रोजेक्ट में भी दिखाई दें. वो फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देने वाली हैं.