करप्शन पर CM गहलोत का बीजेपी पर प्रहार, बोले- पीएम मोदी गजेंद्र सिंह शेखावत को बर्खास्त करें; जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह लोग हमारे खिलाफ करप्शन को लेकर प्रस्ताव पास कर रहे हैं. जबकि राजस्थान सरकार ने करप्शन को लेकर रिकॉर्ड कार्रवाई की है. बीजेपी में दम है तो केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ प्रस्ताव पास करके दिखाएं. गहलोत ने पीसीसी में कहा कि प्रधानमंत्री को अपने  से मंत्रिमंडल से गजेंद्र सिंह को बर्खास्त करना चाहिए. पीसीसी में सीएम गहलोत ने मीडिया से बात की.

बीजेपी की सत्ता में आते ही भूखे भेड़िए जैसी स्थिति बन जाती है ये कहना है राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का. गहलोत ने रविवार को पीसीसी में कहा कि जिस तरह से भूखे भेड़िए को खाने के लिए मिल जाता हैं तो उसकी स्थिति की क्या बन जाती है. उसी तरह से बीजेपी के हाल है. केंद्र व राज्य में सत्ता में आते ही आप देख लीजिए क्या हाल होता है, मैं नहीं कह रहा हूं आप किसी भी उद्योगपति से पूछ लीजिए पहले इनकम टैक्स में एक फाइल के लिए 1लाख रुपए देते थे. लेकिन अब 10 लाख देने पड़ रहे हैं. इनके राज में करप्शन 10 गुना बढ़ा है. यह मैं नहीं कह रहा हूं आप किसी से भी पूछ लीजिए.

हम पर आरोप लगाने वाले यह लोग खुद करप्ट है. इनसे पूछो इन्होंने 30-40 साल में कितनी संपत्ति इकट्ठी कर ली. इसका लेखा-जोखा दें यह प्रदेशवासियों को. तुम राज में आना चाहते हो, यह सपना ही देखों. जनता तय करेगी किस को सत्ता में लाना है.

अब 2000 के नोट में कितना खेला होगा यह किसी को नहीं पता:
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2000 के नोट के 30 सितम्बर तक बाद लीगल टेंडर नहीं रहने के मामले में कहा कि पहले जब नोटबंदी की गई, उस समय का हिसाब इन लोगों ने आज तक नहीं दिया जितना भी पैसा मार्केट में था. वह पूरा पैसा बैंकों में जमा हो गया. यह लोकसभा में जानकारी दी गई. अब 2000 के नोट में कितना खेला होगा यह किसी को नहीं पता. क्योंकि इन्होंने आज तक पिछला हिसाब नहीं दिया. तो यह हिसाब इनसे कौन पूछेगा. आरबीआई इनकी मॉनिटरिंग कर सकता है क्या? अमित शाह जिस बैंक के डायरेक्टर है, नोटबंदी में उस बैंक में 700 करोड़ का लेनदेन हुआ था.

इस व्यक्ति को सीरियस लेने की जरूरत नहीं:
बीजेपी के सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी में दम है तो गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ प्रस्ताव पास करके दिखाएं. प्रधानमंत्री से प्रस्ताव पास करके कहे कि इस व्यक्ति के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं ऐसे में आप इसे मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. उन्होंने गजेंद्र सिंह के सवाल पर कहा कि इस व्यक्ति को सीरियस लेने की जरूरत नहीं है. इसे संजीवनी केस में एसओजी अभियुक्त मान चुकी है. जब मामला कोर्ट में जाएगा तो इस पर फैसला भी हो जाएगा. 

गजेंद्र सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास करें बीजेपी: 
बीजेपी को अगर प्रस्ताव पास करना है तो गजेंद्र सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास करें कि मुंबई में बनाई गई कंपनियों में कितना लेनदेन हुआ किस तरह से ढाई लाख से ज्यादा लोगों का पैसा ठगा गया. अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर करप्शन को लेकर वार प्रहार किए. अपनी सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर पलटवार किया.