सीतापुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में सीएम भजनलाल का संबोधन, उत्तरप्रदेश ऋषि मुनियों की धरती, संस्कृति का यहीं से हुआ है अवतरण

यूपीः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज यूपी के दौरे पर है. जहां उन्होंने सीतापुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत की. सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अभी आपको लोकसभा में बड़ी जीत दर्ज करवानी है. उत्तरप्रदेश ऋषि मुनियों की धरती है. संस्कृति का अवतरण यहीं से हुआ है. सुकदेव महाराज भागवत में यहीं से संदेश देते हैं. भगवान राम और माता सीता की धरती है. देश का उत्थान विकास UP से होकर निकलता है. देश का विकास यूपी के रास्ते से चलता है. 

भजनलाल ने कहा कि भारत की दुनिया में बड़ी गूंज है. इसके पीछे उत्तरप्रदेश का बड़ा योगदान है. सीएम ने कांग्रेस की कार्यशैली पर जमकर प्रहार किए. एक साल वो थी जो 70 साल गरीबी के नाम पर वोट मांगती रही. कांग्रेस पार्टी पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक थी. पूरे देश में तूती बोलती थी. आज एक-एक,दो-दो सीट क्षेत्रीय दलों से मांगी जा रही है. 

2014 से पहले का भारत देखे. और अब आप 2014 के बाद का भारत देखें. हमें देश के नागरिक होने का फर्ज निभाना है. भजन लाल ने विकसित भारत यात्रा के लाभ बताए. उन्होंने कहा कि कोई भी पात्र व्यक्ति योजना से वंचित नहीं रहे. प्रधानमंत्री मोदी के विजन की मुक्तकंठ से सराहना की. भारत माता का मुकुट हमेशा दुनिया में ऊंचा रहेगा.