भूपेन्द्र यादव की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए CM भजनलाल शर्मा बोले, अशोक गहलोत को अपने पुत्र वैभव की चिंता है

अलवर : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अलवर लोकसभा चुनाव प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल का दंश मोदी जी ने हटाया. धारा 370 हटाई और एक भी खून की बूंद नहीं गिरी. 

सीएम ने कहा कि राजस्थान में जब अन्याय हो रहा था तब कांग्रेस को न्याय यात्रा निकालनी थी. अब कांग्रेस के नेता भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि पूर्वजों को देख लो आपके परिवार ने देश को तोड़ने का काम किया.

अशोक गहलोत को आपको अपने पुत्र वैभव की चिंता है. सोनिया गांधी को राहुल की चिंता है. इस देश के बेटों की चिंता आपको नहीं है. हमारी SOG काम कर रही है. राजस्थान के बेटों की चिंता होती तो आप भी ये कर सकते थे.

पांच साल कांग्रेस की सरकार ने कोई काम नहीं किया. मैं लिस्ट लाया हूं, जिनकी घोषणा सिर्फ़ की कागज में है. जनता से झूठे वादे का काम कांग्रेस ने किया है. तीन माह में हमने 40-45 प्रतिशत घोषणा पत्र पूरा किया है. 

कांग्रेस के समय में बदमाश उद्योगपतियों को फ़ोन करके धमकाते थे लेकिन हम कोई गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. राजस्थान में कोई भी गुंडागर्दी नहीं चलेगी. यहां क़ानून का राज चलेगा. कांग्रेस ने ERCP को लटकाने का काम किया. जैसे ही बीजेपी सरकार बनी तुरंत ERCP को लागू कर दिया.

ERCP से पूर्वी राजस्थान के 13 जिले लाभान्वित होंगे. हमने पेट्रोल,डीजल की कीमतें कम कर लोगों को राहत प्रदान की है. हम गरीब को गणेश मानकर पूजा करते हैं.