दो दिवसीय दौरे के लिए CM भजनलाल शर्मा आज जाएंगे नागौर, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम

जयपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का 9 व 10 फरवरी को नागौर का दौरा प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री शर्मा 9 फरवरी को मूण्डवा के वीर तेजा महिला शिक्षण एवं शोध संस्थान के वार्षिकोत्सव में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  प्रस्तावित दौरे को लेकर अजमेर रेंज आईजी लता मनोज कलक्टर डॉ अमित यादव एसपी नारायण टोंगस ने  खरनाल  मुंडवा और  गोगेलाव अमरपुरा मे व्यवस्थाओ का जायजा लिया. 

नागौर दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पुरी कर ली है सीएम हेलीकॉटर से खरनाल पहुचेगे और वीर तेजाजी महाराज के मदिर मे दर्शन करेगें मुख्यमंत्री खरनाल से हेलीकॉप्टर द्वारा मुंडवा पहुंचेंगे जहां वीर तेजा महिला शिक्षण एवं शोध संस्थान के वार्षिकोत्सव और कन्या छात्रावास शिलान्यास कार्यक्रम मे शिरकत करेंगे उसके बाद नागौर जिला भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के मध्यनजर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. 

मुख्यमंत्री अमरपुरा गांव में संत शिरोमणि श्री लिखमीदास जी महाराज के मन्दिर के दर्शन व पूजा करेंगे भाजपा के ‘गांव चलो अभियान’ के तहत मुख्यमंत्री  गोगेलाव में रात्रि विश्राम करेंगे तथा ग्रामीणों से मिलेंगे. शाम को गोगेलाव में रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन सुबह नागौर आएंगे. मुख्यमंत्री के रामदेव पशु मेले के उद्घाटन समारोह में भी शामिल होने की संभावना है.