प्रतापगढ़ में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में बोले CM गहलोत- फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला दोषियों को सजा दिलवाई जाएगी

जयपुर: प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में गर्भवती महिला को निर्वस्त्र करने के बाद गांव में घुमाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. महिला को निर्वस्त्र किए जाने का भी वीडियो सामने आया है. वीडियो में महिला रोते हुई नजर आ रही है. शादी के एक साल बाद किसी के नाते चले जाने से ससुराल पक्ष खफा था. उन्होंने नाते गई गांव पहुंच कर घटना को अंजाम दिया. 

वहीं इस पूरे प्रकरण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है.  पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी.

अब पुलिस ने पति सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया:
वहीं इस पूरे प्रकरण में अब पुलिस ने पति सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भागते हुए पति सहित तीन आरोपी जख्मी हुए थे उसके बाद तीनों को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में लाया गया. पुलिस की निगरानी में तीनों का उपचार जारी हैं. इस मामले में SP अमित कुमार के निर्देशन में कार्रवाई जारी है. धरियावद उपखंड के कोटा गांव में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था. उसके बाद वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. 

 

एक साल पूर्व एक महिला का विवाह हुआ था:
मिली जानकारी के अनुसार एक साल पूर्व एक महिला का विवाह हुआ था. उसके बाद महिला कहीं और नाते चली गई. इससे नाराज पति समेत ससुराल वाले गांव में पहुंचे और घर से महिला को बाहर निकाल कर निर्वस्त्र कर दिया. उसके बाद उसे गांव में घूमाया गया. इस दौरान तमाशबीन के रूप में लोग देखते रहे. दरअसल, मामला  चार दिन पुराना बताया जा रहा है.  महिला गर्भवती भी है.