दिलचस्प लेकिन सच ! कांग्रेस विधायकों ने की बजट की तारीफ, पाली विधायक बोले- दीया कुमारी और सीएम को सैल्यूट

दिलचस्प लेकिन सच ! कांग्रेस विधायकों ने की बजट की तारीफ, पाली विधायक बोले- दीया कुमारी और सीएम को सैल्यूट

जयपुर: बजट पर बहस के दौरान पाली से कांग्रेस विधायक भीमराज भाटी और चौमूं से कांग्रेस विधायक ने बजट की कई घोषणाओं की जमकर तारीफ की भाटी ने सीएम और डिप्टी सीएम के अलावा मंत्रियों की भी जमकर तारीफ की. भीमराज भाटी ने कहा कि पाली के सोमनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री ने पैसा मंजूर किया है. 

उसके लिए दिल से आभारी हूं, मुझे कोई शर्म नहीं है, मैंने जिक्र किया था कि मैं इसके बारे में विधानसभा में खुले दिल से मुख्यमंत्री और दिया कुमारी का आभार प्रकट करना चाहता हूं ,मैं इस मौके पर दिया कुमारी को सैल्यूट करना चाहता हूं जिन्होंने महिला होते हुए और रहीस परिवार से होने के बावजूद तीन घंटे तक खड़े रहकर बजट भाषण दिया.

भाटी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को भी सैल्यूट करता हूं कि उन्होंने ऐसे वित्त मंत्री को इस राजस्थान की सरकार में जगह दी. पाली के डेयरी प्लांट के लिए पैसा मंजूर करवाने के लिए मंत्री जोराराम कुमावत का आभार व्यक्त करता हूं. कुमावत ने काफी प्रयास किया। पाली नगर परिषद के लिए घोषणाएं करने पर झाबर जी का मैं उनका आभारी हूं.

कांग्रेस विधायक शिखा मील बराला ने बजट की कुछ घोषणाओं की तारीफ की..चौमूं में हुए विकास कार्यों की तारीफ की सीएम भजन लाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी का जताया आभार शिखा ने कहा कि बजट में महिलाओं के लिए बायो टॉयलेट्सकी घोषणा भी अच्छी है, जो स्वागत योग्य कदम है, एविएशन सेक्टर की योजना अच्छी है,सरकारी हासॅस्टल में मैस भत्ता बढ़ाना अच्छा कदम है. हालांकि दोनों ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा.