राहुल की टिप्पणियों से कांग्रेस का ही नुकसान, पार्टी का बंटाधार हो रहा- Kiren rijiju

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री किरण रीजीजू ने बृहस्पतिवार को कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणियों से कांग्रेस को ही नुकसान हुआ है और उसके नेता चिंतित हैं कि पार्टी का बंटाधार हो रहा है. 

रीजीजू की यह टिप्पणी गुजरात की एक अदालत द्वारा गांधी को ‘‘मोदी उपनाम’’ वाली उनकी टिप्पणी के लिए दोषी ठहराए जाने और वायनाड से लोकसभा सदस्य को दो साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद आई है. अदालत ने गांधी को जमानत दे दी और उन्हें ऊपरी अदालत में अपील करने की अनुमति देने के लिए सजा को 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया. 

बल्कि दूसरों को भी नुकसान होता है:
रीजीजू ने इस बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी जो भी कहते हैं, उससे नुकसान होता है.  इससे न केवल पार्टी को बल्कि दूसरों को भी नुकसान होता है.  यह देश के लिए अच्छा नहीं है. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस के कुछ सांसदों ने उनसे कहा था कि गांधी के काम करने का तरीका मुख्य विपक्षी दल को प्रभावित कर रहा है.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मुझे बताया है कि राहुल गांधी के काम करने के तरीके ने चीजों को गड़बड़ कर दिया है.  इससे उनकी पार्टी को नुकसान हो रहा है.  उनकी पार्टी डूब रही है.