Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 को लेकर काउंडाउन शुरू, विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने मारी बाजी

मुंबईः फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 का काउंटडाउन 27 जनवरी से हो गया है. शनिवार को अवॉर्ड्स विनर का ऐलान किया गया. वहीं कुछ का नाम आज यानी रविवार को होने वाला है. तो आइये जानते है. किस-किस को अवॉर्ड ने खुश किया है. 

इस बार इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन गुजरात के गांधी नगर में हो रहा है. इससे पहले शनिवार को शुरू हुए अवॉर्ड के विनर्स के नामों का ऐलान भी हो गया है. शाहरुख की फिल्म जवान को इस साल के फिल्मफेयर में बेस्ट एक्शन मूवी का अवॉर्ड मिला है. इसके अलावा फिल्म ने बेस्ट VFX में भी अवॉर्ड अपने नाम किया है. वहीं रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर में बाजी मारी है. इसके अलावा एनिमल ने बेस्ट साउंड डिजाइन की कैटेगरी में भी अवॉर्ड जीता है.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फिल्म रॉकी और रानी के गाने झूमकाकी बेस्ट कॉरियोग्राफी के लिए गणेश आचार्य को अवॉर्ड मिला है. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल ने भी फिल्मफेयर में अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. 12th Fail को बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड दिया गया है.  

इसके अलावा विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने फिल्मफेयर में सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. इस फिल्म को सबसे पहले बेस्ट कॉस्ट्यूम की कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है तो वहीं बेस्ट साउंड डिजाइन, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन का अवॉर्ड भी मिला है.