Bundi: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाई पर नहीं मिली मौत ,108 पर फोन कर खाया विषाक्त,युवती की मौत,युवक कोटा रेफर

केशवरायपाटन: बूंदी जिले के इंदरगढ़ थाना इलाके में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के सुमेरगंज मंडी में अल सुबह 4 बजे प्रेमीयुगल ने कृषि उपज मंडी के यार्ड में सुसाइड कर लिया.घटना क्रम की चर्चा इसलिए ज्यादा है क्योंकि प्रेमी युवक ने दोनो के सुसाइड नोट व सुसाइड का एक वीडियो भी अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया है. 

लड़का सुमेरगंमण्डी में रहकर मजदूरी करता है:
प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक दीपक सैनी ओर युवती आरती मीणा में पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था ओर दोनों शादी शुदा बताये.जो टोंक जिले के अनवारनगर के रहने वाले है.लड़की की शादी लाखेरी उपखण्ड के चमावली गाँव मे हुई है और लड़का सुमेरगंमण्डी में रहकर मजदूरी करता है.

दोनों ने आज सुबह सबसे पहले फाँसी लगाई मगर रस्सी टूट जाने की वजह से दोनों सफल नही हुए. उसके बाद दोनों ने 108 पर फ़ोन कर जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की हालत ज्यादा खराब हो गयी सूचना पर इंदरगढ़ पुलिस मौके पर पहुँची ओर दोनों को अस्पताल पहुचाया जहाँ कुछ ही देर में लकड़ी की मौत हो गयी और लड़के को गंभीर हालत में कोटा रेफर किया गया है.पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है ओर मामले की जांच में जुट गई है.