क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूट्यूब पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कुछ मिनटों में किए लाखों सब्सक्राइबर्स, गोल्डन बटन भी किया हासिल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूट्यूब पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कुछ मिनटों में किए लाखों सब्सक्राइबर्स, गोल्डन बटन भी किया हासिल

नई  दिल्लीः वर्ल्ड फेमस फुटबॉलर रोनाल्डो अक्सर अपने अंदाज में किए गोल को लेकर चर्चाओं में रहते है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है. लेकिन इस बार खिलाड़ी खेल जगत से बाहर बतौर यूट्यूबर के रूप में सुर्खियों में छा गए है.  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है. हैरान की बात ये रही कि चैनल के लॉन्च होने के पहले 90 मिनट में ही 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स जुडे. इसके साथ ही उन्होंने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

रोनाल्डो ने चैनल की लॉन्चिंग के साथ सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि इंतज़ार ख़त्म हुआ. मेरा यूट्यूब चैनल अंततः यहाँ है! सब्सक्राइब करें और इस नई यात्रा में मेरे साथ जुड़ें. रोनाल्डो ने यूट्यूब पर सबसे तेज एक मिलियन सब्सक्राइबर्स का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इतना ही नहीं एक दिन से भी कम समय में उनके 13. करोड़ सब्सक्राइबर्स हो गए. और ये भी एक रिकॉर्ड बनाया. इससे पहले एक दिन में सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स का रिकॉर्ड हैम्स्टर कोम्बैट चैनल के नाम था. जिसे अब रोनाल्डो ने तोड़ दिया है. और 6 घंटे मे ही यूट्यूब ने रोनाल्डो को गोल्डन बटन भेज दिया. 

बता दें यूट्यूब के अलावा भी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. रोनाल्डो के एक्स (ट्विटर) प्लेटफ़ॉर्म पर 112.5 मिलियन,  इंस्टाग्राम पर 636 मिलियन फ़ॉलोअर्स और फेसबुक पर 170 मिलियन है. और इसके बाद अब उन्होंने यूट्यूब पर धमाल मचाया है. फिलहाल तक खिलाड़ी के कुल 30 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स जुड़ चुके है.