जोधपुर के भूंगरा गांव में शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से 52 लोग झुलसे, 2 बच्चों की मौत

जयपुर: जोधपुर के शेरगढ़ में शादी समारोह के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ. समारोह के दौरान गैस सिलेंडर के फटने से 52 लोग झुलस गए हैं और हादसे में  2 बच्चों की मौत भी हो गई है. इस हादसें में दूल्हे के माता-पिता और बहन भी चपेट में आ गए. बताया जा रहा है की 2 सिलेंडर के एक साथ फटने यह बड़ा हादसा हुआ है.

जोधपुर में विवाह कार्यक्रम में आगजनी की घटना को लेकर जिला कलेक्टर से वार्ता कर निर्देश दिए हैं। सभी घायलों को समुचित उपचार सुनिश्चित किया जाएगा। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) December 8, 2022

जानकारी के मुताबिक हादसे में घायल सभी घायलों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने आग को काबु में पाने के लिए आस पास के टेंकरो का इस्तेमाल किया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शहर विधायक मनीषा पवार और NSUI अध्यक्ष दिलीप चौधरी के साथ अस्पताल के लिए रवाना हो गए. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मामले को अत्यधिक गंभीरता से लेते हुए आज सुबह 9 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. सीएम गहलोत महात्मा गांधी अस्पताल का दौरा करने के साथ घायलों की कुशलक्षेम पूछेंगे और अस्पताल की टीम से फीडबैक लेंगे. सीएम गहलोत ने मामले को लेकर ट्वीट करते हुए जिला कलेक्टर से वार्ता करते हुए सभी घायलों को समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

अस्पताल प्रशासन को बेहतर इलाज का आग्रह किया:
दुसरी ओर विभिन्न विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जोधपुर आए  AICC सदस्य वैभव गहलोत ने मानवीय संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं. बता दें की वैभव गहलोत को ट्रेन में ही शेरगढ़ हादसे के समाचार मिल गए थे और वह सीधा महात्मा गांधी अस्पताल पहुंच गए. उन्होनें घायलों की सुध लेने के अलावा अस्पताल प्रशासन को बेहतर इलाज का आग्रह किया.