Shahrukh संग नजर आएंगी दंगल गर्ल Sanya Malhotra, खुद किया खुलासा

मुंबई : दंगल में नजर आई एक्ट्रेस सानिया मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करते हुए देखा जाने वाला है. उन्होंने अपने बबीता कुमारी के रोल से देश भर में पहचान हासिल की है और फैंस के बीच उनका अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म किया है कि वह शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन मूवी में उनके साथ दिखाई देने वाली हैं.

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म कटहल को प्रमोट कर रही हैं और इसी बीच उन्होंने  शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान में काम करने की बात को कंफर्म किया है. वह हमेशा से शाहरुख खान की फैन रही हैं और साथ काम करने के बारे में खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि पहले मुझसे पूछा जाता था कि मैं जवान में हूं या नहीं, तो मैं अजीब जवाब दिया करती थी लेकिन अब यह ड्रीम सच होने जैसा है मैं खुद को उनके करीब देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं. यह मेरा ड्रीम रोल है उनके पास होने से मुझे बहुत खुशी मिलती है. 

फिल्म जवान की बात करें तो इसे एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और शाहरुख खान के साथ इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे सितारे नजर आने वाले हैं यह मूवी 7 सितंबर को रिलीज होगी।