डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, टी-20 वर्ल्ड कप में मिली निराशाजनक हार के बाद लिया फैसला

डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, टी-20 वर्ल्ड कप में मिली निराशाजनक हार के बाद लिया फैसला

नई दिल्लीः टी-20 के निर्णायक सुपर-8 मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान ने जीत दर्ज कर ली है. टीम ने बांग्लादेश को 8 रनों से रौंदते हुए मुकाबले में जीत हासिल की. इसे साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम का सफर टूर्नामेंट में अब खत्म हो गया है. लेकिन इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है. कंगारु टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. वॉर्नर ने संन्यास ले लिया है. 

अब डेविड वॉर्नर इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. आईपीएल समेत अन्य लीगों में खेलते रहेंगे. डेविड वॉर्नर के नाम 49 इंटरनेशनल शतक दर्ज हैं. लेकिन अब इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. 

टीम इंडिया के सामने निराश रहा बल्लाः
टीम इंडिया के खिलाफ भी डेविड वॉर्नर का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका था. खिलाड़ी 6 रन पर ही अर्शदीप सिंह का शिकार बन गए थे. और चलते बने. ऐसे में अब अफगानिस्तान के जीतने के बाद टीम के इस खिलाड़ी ने अपने करियर का सबसे बड़ा फैसला लेते हुए संन्यास का ऐलान किया है. 

ये रहा करियरः
वहीं अगर इनके क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो बता दें कि खिलाड़ी ने 2011 में न्यूजीलैंड के खिलाफ  डेब्यू किया था और उसके बाद से ही वॉर्नर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. और एक के बाद एक रिकॉर्ड को अपने नाम करते गए. वॉर्नर आईपीएल में भी कई टीमों के साथ नजर आ चुके है. हैदराबाद और दिल्ली की जर्सी में खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर चुके है. हालांकि आईपीएल वॉर्नर फिलहाल खेलते रहेंगे.