अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में रॉयल लुक में पहुंचे रणवीर-दीपिका, देखते रह गए लोग

मुंबई: मुकेश अंबानी (Mueksh Ambani) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है. दरअसल उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसी सिलसिले में उनके घर खूब रौनक देखने को मिल रही है.

वहीं 19 जनवरी को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेट (Radhika Merchant) की सगाई की रस्में भी हुईं, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, और इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से शेयर भी की जा रहीं हैं. दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. इस मौके पर एंटीलिया को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सजाया गया. 

अंबानी परिवार के इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पहुंचे, बीती रात देर तक अंबानी के घर के बाहर सितारों का आना जाना लगा रहा. बड़े बड़े दिग्गज कलाकार सगाई पार्टी में पहुंचे थे. शाहरुख खान से लेकर, सलमान खान, अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय तक सेलेब्स सज संवरकर इस पार्टी में शिरकत की थी.

अंबानी परिवार के इस सेलिब्रेशन में पहुंचे सभी स्टार्स की तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, लेकिन उन सबके बीच बॉलीवुड के एक प्यारे कपल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, यहीं नहीं यह कपल जैसे ही सगाई पार्टी में पहुंचा, सभी के निगाहें इन्हीं पर टिक गईं, इस एडोरेबल कपल के लुक और अंदाज ने सभी को अपना दीवाना बना लिया, यह कपल कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं.

दीपिका और रणवीर के लुक की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है, वहीं फैंस तो मानों फिदा ही हो चुके हैं. दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने हैवी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ रेड एंड गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी, इसके साथ उन्होंने गले में डायमंड का हैवी नेकलेस और मैचिंग इइयररिंग्स पहना हुआ था. वहीं रणवीर ब्लैक कलर का का शाइनी स्टाइलिश कुर्ता और पैंट कैरी किए हुए थे, जिसमें वे बेहद हैंडसम लग रहे थे.