थिएटर के बाहर चेहरा छुपाए हुए नजर आईं दीपिका, हो गईं ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "पठान"(Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और धुआधार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और सिर्फ 5 दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है.

दीपिका पादुकोण पठान में अपने किरदार के लिए वाहवाही तो बटोर ही रहीं हैं लेकिन इसी बीच वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं.

दरअसल दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक थिएटर के बाहर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई, इस दौरान दीपिका पादुकोण के लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. 

दीपिका बांद्रा के गेयटी गैलेक्सी थियेटर में स्पॉट हुई, इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में नज़र आईं. गौर करने वाली बात ये थी उन्होंने मास्क और कैप के जरिए अपने चेहरे को पूरी तरह ढका हुआ था, सिर्फ उनकी आंखे नजर आ रही थी.

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने लोअर के साथ हुडी पहनी हुई थी और कैप लगाया हुआ था, साथ ही ब्लैक मास्क भी लगा रखा था. जहां एक तरफ फैंस को दीपिका का ये लुक काफी पसंद आया, वहीं दूसरी ओर दीपिका का मुंह छुपाने का अंदाज लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

दीपिका पादुकोण का ये लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं, अधिकतर कमेंट में दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा - फेस हाइड करना था तो मीडिया को क्यों बुलाया? कमाल है. वहीं दूसरे ने लिखा - मुंह दिखाने के लायक नहीं रही. एक अन्य यूजर ने कहा - इतना गन्दा काम क्यों करते हो, जिसके लिए मुंह छुपाना पड़े. इसी तरह कई भद्दे कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं.