दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल बोले, 4 जून को मोदी सरकार की विदाई तय, INDI गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिल रही

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि 4 जून को मोदी सरकार की विदाई तय है. INDI गठबंधन की सरकार आ रही है. INDI गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिल रही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5वें चरण का चुनाव खत्म हो गया है और जैसे-जैस चुनाव होते जा रहे हैं वैसे-वैसे साफ होता जा रहा है कि 4 जून को मोदी सरकार जा रही है और INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. 

सर्वे के मुताबिक 4 जून को INDIA गठबंधन को अपने दम पर 300 से अधिक सीट मिल रही है. केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के समर्थक पाकिस्तानी है. दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें और पंजाब के लोगों ने हमें 117 सीटों में से 92 सीटें देकर हमारी सरकार बनाई है तो  मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली और पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं?

क्या गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश और देश के कई हिस्सों में लोगों ने हमें प्यार और विश्वास दिया, क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं? पीएम मोदी ने आपको अपना उत्तराधिकारी चुना है. इस बात का आपको इतना घमंड हो गया कि आप लोगों को गालियां देने लगे और धमकाने लगे. आप अभी तक पीएम नहीं बने हैं और आपको इतना अहंकार हो गया. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि जनता 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रही है.