Delhi: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर एक व्यक्ति ने महिला की लोहे की रॉड से मारकर की हत्या

नई दिल्ली :  दिल्ली में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर एक व्यक्ति ने महिला की लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी. इस कथित मामले में, शुक्रवार को दक्षिण दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास उस व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला की बेरहमी से मार डाला, यह सुचना दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने दी.

यह घटना पार्क के अंदर हुई जहां मृतक अपनी सहेली के साथ पार्क में आई थी, और उसे बेरहमी से मार दिया गया. मृतक के सिर पर चोट के निशान भी मिलें हैं और उसके शव के पास एक रॉड भी मिली जिससे उसकी हत्या की गई थी. दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. आगे विवरण साझा करते हुए, डीसीपी ने कहा कि पूरा मामला मूल रूप से प्रेम कोण और शादी से इनकार का है.

पीड़िता और आरोपी थे भाई बहन:

पीड़िता की उम्र 22 साल है और आरोपी, जिसकी उम्र 28 साल है, चचेरे भाई-बहन हैं. मृतक के परिवार ने लड़के को शादी के लिए मना कर दिया था क्योंकि वह बेरोजगार था. इसके बाद लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया. लड़का मानसिक रूप से परेशान था और इसलिए उसने यह अपराध किया. डीसीपी ने कहा कि आरोपी की पहचान इरफान के रूप में हुई है और वह डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था.