Hansal Mehta की वेब सीरीज Scoop का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, असली कहानी पर है आधारित

मुंबई : हंसल मेहता की नई वेब सीरीज स्कूप (Scoop) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. यह कहानी साल 2011 में हुई पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या और मामले में आरोपी बनाई गई पत्रकार जिगना वोरा पर तैयार की गई है. करिश्मा तन्ना को इसमें लीड रोल में दिखाया जाने वाला है और ट्रेलर में जो कहानी दिखाई गई है उसने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

इस ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है जहां यह बताया जाता है कि जागृति पाठक के लिए दुबई से किसी नाना का फोन है और यह कोई और नहीं बल्कि डॉन छोटा राजन है. जागृति एक पत्रकार है जो अपने सनसनीखेज खुलासों के लिए पहचानी जाती है और पुलिस से लेकर अंडरवर्ल्ड तक उसकी अच्छी पकड़ है. उसकी जिंदगी में भूचाल उस समय आता है जब उसे एक मर्डर केस का आरोपी बना दिया जाता है. मामला तब और भी गड़बड़ा जाता है जब यह बात सामने आती है कि छोटा राजन ने बताया है कि उसने जागृति के भड़काने पर ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

इस वेब सीरीज में जागृति की पूरी कानूनी लड़ाई को दिखाया जाएगा जिसमें उसका परिवार और दोस्त इंसाफ के लिए जी तोड़ मेहनत करते हुए नजर आएंगे. यह 2 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाने वाली है. सीरीज में करिश्‍मा तन्‍ना के अलावा मोहम्मद जीशान अयूब, हरमन बावेजा, तनिष्ठा चटर्जी, तेजस्विनी कोल्हापुरे और शिखा तलसानिया जैसे कलाकार नजर आएंगे.