Dholpur News: पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

धौलपुर: जिले में  गुरुवार रात पत्नी के मायके जाने से नाराज एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिलते ही कौलारी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

मृतक युवक दिनेश  निवासी कनासिल के भाई मुनेश ने बताया कि गुरुवार को उसकी भाभी सरिता और भाई दिनेश के बीच विवाद हो गया था. जिस विवाद के बाद उसकी भाभी सरिता अपने भाई के साथ मायके चली गई. भाभी के मायके जाने के बाद उसके भाई ने दुखी होकर फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मृतक के भाई ने बताया कि रात को कमरे में फंदे से लटका हुआ शव मिलने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसके भाई को मृत घोषित करते हुए पुलिस को सूचना दे दी. 

मृतक युवक दिनेश मार्बल का काम करता था:
जिस सूचना पर अस्पताल पहुंची कौलारी पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. घटना को लेकर थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का सामने आया है. मृतक युवक दिनेश मार्बल का काम करता था. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के आत्महत्या कर लिए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.