Dholpur News : कार सवार आधा दर्जन लोगों ने किया छात्र का अपहरण, एक कमरे में बंद कर फरार हो गए बदमाश

धौलपुर: जिले के राजाखेड़ा बाईपास पर आज सुबह चाय की थड़ी पर चाय पी रहे एक छात्र को बोलेरो सवार अपहरण कर ले गए. छात्र और उसके साथी के अपहरण की सूचना मिलते ही निहालगंज पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया जिस पर पुलिस ने एक कमरे से छात्र को मुक्त कराते हुए मौके से फरार हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि सुबह 9:45 बजे घडी विनतीपुरा गांव के रहने वाले बीएससी फाइनल ईयर के छात्र के अपहरण की सूचना मिली थी. छात्र अपने साथी कांत गुर्जर के साथ चाय की थड़ी पर चाय पी रहा था. पुलिस को सूचना मिली थी कि पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोग एक बोलेरो में चाय पी रहे छात्र आसू का अपहरण कर ले गए हैं. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र को मुक्त करा लिया: 
जिसकी सूचना मिलते ही सीओ सिटी सुरेश सांखला के नेतृत्व में थाना प्रभारी विजय मीणा, सब इंस्पेक्टर केदार और हेड कांस्टेबल अशोक सिकरवार की टीम द्वारा बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया गया. जिसमें पुलिस को सूचना मिली कि अपहरण करने वाले आरोपी पीड़ित छात्र को एक कमरे में बंद कर भाग गए. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र को मुक्त करा लिया. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए. छात्र को मुक्त कराने के साथ ही पुलिस ने मौके से फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.