Dholpur News: पांच हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, जमीन के बंटबारे को ऑनलाइन चढ़ाने के नाम पर मांगे रुपये

धौलपुर: एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी के हत्थे चढ़े पटवारी सुशील कुमार ने मालोनी खुर्द के एक किसान से खरीदी हुई जमीन के बंटबारे को ऑनलाइन चढ़ाने के एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. 

जिस मामले में परिवादी ने पटवारी को 5 हजार रुपए पहले दे दिए जिसके बाद एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन कर आरोपी पटवारी को बचे हुए 5 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया. कार्रवाई को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि 14 जून को एक परिवादी ने पटवारी सुशील कुमार के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत दी थी. 

परिवादी ने अपनी शिकायत में बताया था कि पटवारी खरीदी हुई जमीन के बंटबारे को ऑनलाइन चढ़ाने के एवज में 10 हजार रुपए मांग रहा है. एएसपी ने बताया कि परिवादी द्वारा आरोपी पटवारी को 5 हजार रुपए पहले ही दे दिए गए थे. उन्होंने बताया कि बाकी के 5 हजार रुपए शनिवार को पटवारी को दिए जाने थे. 

 

आरोपी पटवारी की संपत्ति का आकलन कर कार्रवाई की जाएगी:
एसीबी द्वारा मामले का सत्यापन किए जाने के बाद परिवादी ने तसीमो गांव में पटवारी को रिश्वत के बचे हुए 5 हजार रुपए दे दिए जहां पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत के पैसे लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए पटवारी से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आरोपी पटवारी की संपत्ति का आकलन कर कार्रवाई की जाएगी.