Dholpur News: 3 साल से फरार इनामी बदमाश बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या और बलवा करने के मामले में वांछित था

धौलपुर: जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने 2000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामले की जानकारी देते हुए आरोपी हत्या और बलवा करने के मामले में वांछित चल रहा था. मामले की जानकारी देते हुए कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि आरोपी मामलों में 3 साल से फरार चल रहा था. 

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अतिराजपुरा निवासी पूरन गुर्जर रघुवर का अड्डा के पास बीहड़ो में नाले के पास बैठा हुआ है. जिस सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की गिरफ्तारी पर 2000 रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध टोपीदार बंदूक भी जब्त की है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर पुराने मामलों को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

शनिवार को 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी:
आपको बता दें कि इससे पहले भी शनिवार को धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्यवाही करते हुए 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. साथ ही आरोपियों के कब्जे से दो धारदार चाकू भी बरामद किए थे. मामले की जानकारी देते हुए दिहौली थाना प्रभारी बीधाराम अंबेश ने बताया कि पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि अंबिका तिराहे और सिकरवार के अड्डे पर दो अलग अलग व्यक्ति धारदार चाकू के साथ खड़े हुए हैं जो कि आने जाने वाले यात्रियों से किसी प्रकार की लूटपाट को अंजाम दे सकते हैं.   

2 अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर भेजी गई:
सूचना के बाद दिहौली थाने पर तैनात हैड कांस्टेबल  योगेंद्र शर्मा और सुनहरी लाल के नेतृत्व में 2 अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर भेजी गई जिस पर अंबिका तिराहे से हैड कॉन्स्टेबल योगेंद्र शर्मा ने अंबिका तिराहे से घुरैया खेड़ा निवासी केसराम गुर्जर को हिरासत में लिया जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक धारदार चाकू भी बरामद हुआ. 

आगरा कमिश्नरेट से दोनों ही आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित:
इसी तरह दूसरी टीम ने सिकरवार के अड्डे पर पहुंचकर बृज किशोर गुर्जर निवासी घुरैया खेड़ा को धारदार चाकू सहित गिरफ्तार किया. पुलिस दोनों ही आरोपियों को थाने ले आई पुलिस अनुसंधान में सामने आया कि आरोपियों ने बीते वर्ष उत्तर प्रदेश के सैयां टोल पर कर्मचारियों से मारपीट और सैया थाना पुलिस से मारपीट की थी. जिस मामले में आगरा कमिश्नरेट से दोनों ही आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को लेकर पड़ताल शुरू कर दी है.