Dholpur News: चंबल नदी में तीन युवकों के बहने के प्रकरण में सुबह 5 बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, तलाश के दौरान एक युवक के शरीर के अवशेष मिले

धौलपुर: जिले से गुजरने वाली चंबल नदी में परिजनों के साथ नहाने आए लड़कों में से 3 को सकुशल बाहर निकालने के बाद 3 के बहे जाने पर एसडीआरएफ और क्यूआरटी टीम द्वारा लगातार कल से ही सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जिसके बाद देर रात चले सर्च ऑपरेशन में टीम को कोई सफलता नहीं मिली. उसके बाद एक बार फिर टीम ने सुबह 5 बजे से नदी में डूबे लड़कों को खोजने का प्रयास किया. 

एसडीआरएफ और सिविल डिफेन्स की टीम के लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किए जाने के दौरान जहां लड़कों के डूबने की जानकारी मिली थी. उसी जगह राजघाट के पास कुछ हड्डियों के अवशेष मिले है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की डूबे हुए लड़कों में से किसी एक के हो सकते है.  हालांकि पूरे मामले को लेकर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक नजर बनाए हुए है. 

 

जो अवशेष मिले है उनकी पुष्टि कर पाना भी अभी मुश्किल:
वहीं नदी के तेज बहाव में मुबारिक निवासी ग्वालियर, लकी निवासी पुराना शहर धौलपुर और सूफियान निवासी बाड़ी बह गए हैं जिनकी तलाश के लिए लगातार प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आपको बता दें कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान जो मृत हड्डियों के अवशेष मिले है उसे मगरमच्छ द्वारा चबाया गया बताया जा रहा है. फिलहाल जो अवशेष मिले है उनकी पुष्टि कर पाना भी अभी मुश्किल है.