Hardik-Natasha Divorce: नताशा से तलाक हार्दिक को पड़ सकता है महंगा ! देना पड़ सकता है कुल संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा

नई दिल्लीः हार्दिक पांड्या के लिए साल 2024 कुछ खास नहीं रहा है. टीम मुंबई इंडियंस भी इस साल आईपीएल में कमाल नहीं दिखा सकी है. ऐसे में पहले तो टीम का सीजन से बाहर होना और अब इसी बीच बड़ी खबर ये सामने आई है. कि हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक ले सकते है. हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और ना ही दोनों में से किसी की तरफ से ऐसा कोई ऐलान किया गया है. 

इस बीच एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि नताशा से तलाक लेने पर हार्दिक को अपनी कुल संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा देना पड़ सकता है. बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में ग्रेड ए का हिस्सा हैं, जिसके लिए उन्हें पांच करोड़ रुपए सालाना मिलते है. साथ ही एक बड़े खिलाड़ी होने के तौर पर वह कई ब्रैंड्स को प्रमोट भी करते है. ऐसे में तलाक के बाद नताशा को मोटा हिस्सा देना पड़ सकता है. 

वहीं अगर इस मुद्दे के तूल पकड़ने के पीछे की बात करें  तो एक वजह ये भी दिखाई देती है  शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री और स्टार ऑलराउंडर की पत्नी ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम पांड्या हटा दिया. वहीं दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर कहीं नजर नहीं आ रहे है. पांड्या और नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन वे दोनों ही सोशल मीडिया पर फरवरी के बाद साथ नहीं दिखे हैं. इन दोनों की आखिरी तस्वीर 14 फरवरी की है, जो कि साथ की है. 

हालांकि इसके बाद एक कार्यक्रम में दोनों जरूर साथ दिखे थे. इसके अलावा दोनों के अलग होने के कयास इस बात से भी लगाए जा रहे हैं कि चार मार्च को नताशा का जन्मदिन था. इस दौरान हार्दिक की तरफ से कोई पोस्ट नहीं किया गया था. अब खबर सामने आ रही है. कि दोनों ही कपल तलाक ले सकते है. लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर अपनी साइड से कंफर्म नहीं किया है.