जगह बनाने के लिए नहीं खेलता, वर्ल्ड कप को लेकर शार्दुल ने कही बड़ी बात

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने तीसरे मैच में 200 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. इसकी के साथ टीम ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया हैं. तीन मैचों की सीरीज में टीम की तरफ से शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन शानदार रहा. खिलाड़ी ने तीसरे मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 37 रन पर 4 विकेट निकाले. इसी के साथ अब शार्दुल का वर्ल्ड कप में दावा और भी मजबूत हो गया हैं. 

ऐसे में जब उन से इसको लेकर सवाल किया गया तो शार्दुल ने कहा कि यदि वो वर्ल्ड कप में नहीं भी चुने जाते हैं तो वो इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं. तीसरे मैच के बाद शार्दुल ने कहा कि मुझे खुशी हैं कि मैंने सीरीज में कुल 8 विकेट लिये हैं. इससे मेरा आत्मविश्नवास भी बढ़ा हैं. जब भी बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं खेल को लेकर एक आत्मविश्वास बना हैं. 

मैं उस तरह का खिलाड़ी नहीं हूं- ठाकुर
शार्दुल ने कहा कि मैं जब भी टीम में खेलता हूं तो इस सोच के साथ नहीं खेलता कि मुझे टीम में जगह पक्की करनी हैं. क्योंकि मैं उस तरह का खिलाड़ी नहीं हूं. अगर मुझे वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना जाता हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता हूं. यह फैसला मेरे हाथ में नहीं हैं. पिछले दो साल से टीम का हिस्सा बना हुआ हूं. उन्होंने कहा कि इन दो सालों में सिर्फ श्रीलंका के खिलाफ एक सीरीज को छोड़ कर मेरा प्रदर्शन अच्छा ही रहा हैं.