VIDEO: उप चुनाव में भी डोटासरा के डांसिंग स्टेप की चर्चा, दौसा के साफी या गमछा डांस की सोशल मीडिया पर चर्चा

जयपुर: मौजूदा विधानसभा उप चुनाव में भी डोटासरा के एकल डांसिंग स्टेप लोकप्रिय हो रहे है.बीते विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भी डोटासरा स्टेप सिर चढ़ कर बोले थे.दौसा के साफी या गमछा स्टेप की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त चर्चा है. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि डोटासरा बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे हैं , डांस कर रहे जबकि डोटासरा से खुद की पार्टी नहीं संभल रही.

दौसा की धरती पर नेताओं के बीच सचिन पायलट के साफा बांधने और डॉ किरोड़ी के मीणा डांस की चर्चा हमेशा रही है.अब इन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के "गोबिंदों डांस " से चुनौती मिली है.बीजेपी को डोटासरा का डांस बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा क्योंकि इसी एकल डांस ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी के कुछ दिग्गजों का मोरियो बुला दिया था शेखावाटी की सीटों पर डोटासरा का सुपर डुपर तेजाजी सिर चढ़ कर बोला था.

BJP नेताओं ने डोटासरा के डांस पर अंगुली उठाई है.पहले सतीश पूनिया और अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने तंज कसा.मदन राठौड़ बोले डोटासरा बिना बाल के फुटबॉल खेल रहे. कांग्रेस का मंच हो और युवाओं का जोश प्राप्त होते ही मंच पर डोटासरा थिरकने लगते है और विपक्षी दलों को भी मजबूर कर देते है उन पर बोलने को लेकर.आज से पहले किसी पीसीसी चीफ का ऐसा अंदाज नहीं रहा.बहरहाल विपक्ष के तंज के बीच अपनों में जोश भरने के लिए डोटासरा के डांसिंग स्टेप काम कर जाते है.भले ही लक्ष्मणगढ हो या फिर अन्य निर्वाचन क्षेत्र.