Dream Girl 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 10वें दिन किया 80 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई : आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' पहले से ही हिट है. सिनेमाघरों में अपने दूसरे सप्ताहांत में, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल 2' अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' और सनी देओल की 'गदर 2' से प्रतिस्पर्धा के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है. फिल्म ने अब 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अब इसकी नजर प्रतिष्ठित 100 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है.

2019 में 'ड्रीम गर्ल' के साथ एक सफल अभिनय के बाद, राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल, 'ड्रीम गर्ल 2' का निर्देशन किया. फिल्म ने भारत में 10.69 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन करके सकारात्मक शुरुआत की. शुरुआती व्यापार अनुमानों के अनुसार, 'ड्रीम गर्ल 2' 10वें दिन, 3 सितंबर को 8 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. इसलिए, इसका कुल संग्रह अब भारत में 86.06 करोड़ रुपये हो गया है. यह देखना बाकी है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में आने के बाद फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी. इस बीच, 'ड्रीम गर्ल 2' को रविवार, 3 सितंबर को कुल मिलाकर 37.54 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली.

'ड्रीम गर्ल 2' का प्लॉट: 

'ड्रीम गर्ल 2' एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) के बारे में पता लगाती है जो मथुरा में एक गंभीर जीवन जीने की कोशिश कर रहा है. उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी उसे गंभीरता से नहीं लेने पर तुली हुई है. घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है, जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक अराजकता पैदा करता है. फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी हैं.