Uttar Pradesh: शराब के नशे में धुत व्यक्तियों ने बुजुर्ग दंपति को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

सुलतानपुर: जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में शराब के साथ खाने के लिए नमकीन देने से इनकार करने पर नशे में धुत दो व्यक्तियों ने बुजुर्ग दंपति को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, घटना बीती रात सुलतानपुर जिले के इसौली कटरा गांव में हुई उस समय हुई जब चाय बेचने का काम करने वाले 60 वर्षीय शिव प्रसाद निषाद और उनकी पत्नी सुंदरा निषाद (58) अपनी दुकान में सो रहे थे. 

शराब के नशे में धुत दो लोग नशे में दुकान पर पहुंचे और नमकीन मांगने लगे. काफी रात होने का हवाला देते हुए वृद्ध दंपति ने दुकान में कोई सामग्री न होने की बात कही. अधिकारियों ने बताया कि इस पर दोनों आरोपी भड़क उठे और अवैध पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि इस घटना में शिव प्रसाद के सीने में गोली लगी और छर्रे लगने से उनकी पत्नी भी घायल हो गई. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग घायल दंपति को लेकर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय पहुंचे.

पुलिस के अनुसार, नाजुक हालत के चलते शुक्रवार की सुबह महिला को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि गुडडू और शमीम नामक दो बदमाश दुकान में घुसे और गोली मारकर फरार हो गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है. सोर्स- भाषा