Dungarpur News: साले की पत्नी व साले पर तलवार से जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहा दामाद गिरफ्तार, पत्नी के मायके से वापस नहीं आने से था नाराज

डूंगरपुर: जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने ससुराल में साले की पत्नी व साले पर तलवार से जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पत्नी झगड़ा करके अपने पीहर चली गई थी. वहीं पीहर से ससुराल जाने के लिए मना करने पर आरोपी ने तलवार से हमला किया था.  

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी मणिलाल ने बताया कि सेंदवई निवासी जीवा पुत्र थावरा निनामा ने 1 अगस्त को रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसकी बेटी का नाता विवाह बलवाड़ा फला विडा निवासी शांतिलाल पुत्र हाजा बरंडा से करवाया था. शांतिलाल से हुए झगड़े के बाद उसकी पत्नी अपने पीहर सेंदवई आ गई थी. 

साले की पत्नी और साले पर तलवार से हमला कर दिया:
शांतिलाल 31 जुलाई को उसको लेने के लिए अपने ससुराल सेंदवई पहुंचा. जहां पर उसने अपनी पत्नी को जाने के लिए खूब मनाया लेकिन उसने चलने से मना कर दिया. जिस पर आवेश में आकर शांतिलाल ने अपने साले की पत्नी और साले पर तलवार से हमला कर दिया. जिससे उनको काफी चोट आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने आरोपी शांतिलाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हमले में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.