Dungarpur News: मोबाइल चलाने पर मां ने डांटा तो बेटी ने की आत्महत्या, फंदे से लटकता मिला शव

डूंगरपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में एक 17 साल की लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मां के मोबाइल नहीं लेने की बात को लेकर डांटने से नाराज होकर फांसी लगा ली. वहीं पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

कोतवाली थाना एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि मोहनलाल पुत्र हकरा बरंडा निवासी बलवाड़ा फला मादा की और से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. मोहनलाल ने बताया की उसकी बेटी रोशनी बरंडा (17) 11वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कल रविवार को उसकी पत्नी मीरा ने फोन कर बताया की रोशनी ने साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसे फोन लेने से मना करने डांटा था, जिस वजह से उसने फांसी लगा ली है. 

ये सूचना मिलते ही वह कड़ी कलोल गुजरात से रात 2 बजे अपने घर आया. घर आकर देखा तो उसकी बेटी रोशनी को फंदे से नीचे उतारकर घर के अंदर फर्श पर पड़ी हुई थी. वही पास में उसकी पत्नी बैठी थी. घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

 

पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही: 
पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी लेकर आए. इसके बाद पिता की रिपोर्ट पर आत्महत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही पिता ने उसकी मौत पर किसी तरह का शक होने से भी इंकार किया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.