Dungarpur News: बेटे-बहू के साथ रात को खाना खाकर सोया बुजुर्ग, सुबह घर में लटका मिला शव

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत डूंगरपुर शहर की पातेला स्थित अंबेडकर कॉलोनी में एक बुजुर्ग ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग रात को अपने बेटे-बहु के साथ खाना खाकर सोया था. वहीं सुबह उसका शव घर की पडसाल में लटका हुआ मिला. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले की कोतवाली पुलिस के अनुसार  पातेला निवासी दिनेश पुत्र धूलजी यादव ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में दिनेश ने बताया कि बीती रात उसने अपनी पत्नी व उसके पिता धूलजी के साथ खाना खाया था. इसके बाद दिनेश व उसकी पत्नी कमरे में सो गए थे वही पिता घर की पडसाल में सोए थे. दिनेश ने बताया कि जब सुबह वह उठा तो देखा कि पडसाल में उसके पिता का शव फंदे से लटका हुआ था.

पिता का शव लटका मिलने पर दिनेश के होश उड़ गए:
इधर पिता का शव लटका मिलने पर दिनेश के होश उड़ गए. इसके बाद दिनेश ने मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.